• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : तमिलनाडु को हरा हरियाणा क्वार्टर फाइनल में

चेन्नई। राहुल तेवतिया (नाबाद 91) और हिमांशु राणा (नाबाद 89) के बेहतरीन अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के कमाल के प्रदर्शन से हरियाणा ने तमिलनाडु को 77 रन से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में मंगलवार को प्रवेश कर लिया। हरियाणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 310 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर तमिलनाडु को निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 233 रन पर थाम दिया।

तमिलनाडु के लिए अभिनव मुकुंद ने 47, कप्तान विजय शंकर ने 44, एम मोहम्मद ने 36, बालचंद्र अनिरुद्ध ने 33 और वरुण चक्रवर्ती ने 32 रन बनाए। हरियाणा की ओर जयंत यादव, कप्तान अमित मिश्रा और तेवतिया ने दो-दो जबकि हर्षल पटेल और अरुण चपराणा ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले, हरियाणा ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 310 रन का विशाल स्कोर बनाया।

तेवतिया ने 59 गेंदों की तूफानी पारी में आठ चौके और पांच छक्के लगाए जबकि हिमांशु ने 76 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्के जड़े। तेवतिया और हिमांशु ने सातवें विकेट के लिए 151 रन की साझेदारी की। नितिन सैनी ने 40, प्रमोद चंडिला ने 32 और चैतन्या बिश्ननोई ने 25 रन का योगदान दिया। तमिलनाडु के लिए वाशिंगटन सुंदर और वरुण चक्रतर्वी ने दो-दो सफलता हासिल की।

असम ने दर्ज की पहली जीत

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Haryana enter in quarter final to beat Tamilnadu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, haryana, enter in quarter final, tamilnadu, rahul tevatia, himanshu rana, assam, tripura, rishav das, ryan parag, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved