• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वरुण आरोन बोले, मैं और उमेश एक साथ टीम में आए थे लेकिन...

नई दिल्ली। एक समय उमेश यादव के साथ भारतीय क्रिकेट के भविष्य के तौर पर देखे जा रहे तेज गेंदबाज वरुण आरोन का करियर लगातार कई चोटों के चलते जैसे थम सा गया है, वहीं उमेश खेल के तीनों प्रारूपों में अपनी जगह सुनिश्चित कर ले गए। लगभग एक साथ एकदिवसीय में पदार्पण करने के बाद उमेश ने अपनी जगह पक्की कर ली लेकिन, वरुण चोटों में उलझकर रह गए।

वरुण ने 23 अक्टूबर 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में पदार्पण किया था, लेकिन जल्द ही वे चोटिल हो टीम से बाहर हो गए। 25 जनवरी 2014 को वरुण ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की, लेकिन एक बार फिर पीठ की समस्या ने उन्हें मैदान से दूर कर दिया। वरुण ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, मुझे गलत समय पर चोटें लगीं और यह मेरे लिए काफी नुकसानदायक रहा।

उमेश और मैं एक साथ टीम में आए थे, लेकिन उमेश टीम के साथ मुझसे ज्यादा समय बिता चुके हैं। मैं अभी 27 साल का हूं और मेरे अंदर काफी क्रिकेट बाकी है। हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। मैं उमेश के लिए खुश हूं। उन्होंने कहा, जब आप फॉर्म में होते हैं और आपको चोट लगती है, तो इससे आपको कोई फायदा नहीं होता, इससे सिर्फ आपकी लय बिगड़ जाती है।

पिछले सत्र की शुरुआत मैंने अच्छी की थी, लेकिन एक बार फिर चोटिल हो गया। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह खेल का हिस्सा है। मैं एक तेज गेंदबाज हूं और हमारे साथ इस तरह की समस्याएं होती रहती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Varun Aaron says, he debut with Umesh for same time but...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun aaron, debut, umesh yadav, team india, fast bowler, injury, aaron umesh, speed, line length, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved