• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय T20 सीरीज : जेम्स विंस का चयन, इन 2 को दिया आराम

लंदन। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा कर दी गई है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा सोमवार को घोषित इस टीम में जेम्स विंस को शामिल किया गया है। इसके अलावा, सैम बिलिंग्स और मार्क वुड को भी इस 16 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। ईसीबी के चयनकर्ताओं ने मोइन अली और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ को इस सीरीज के लिए आराम दिया है।

ये दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज और वनडे सीरीज का हिस्सा हैं, लेकिन इस टूर्नामेंट के लिए इन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। ब्रिस्टल विवाद के कारण सुर्खियों में रहे बेन स्टोक्स को भी इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, ब्रिस्टल मामले में कानूनी कार्यवाही को ध्यान में रखते हुए ही टीम में उनका बने रहना अस्पष्ट है।

चयनकर्ता समिति के चेयरमैन जेम्स विटाकेर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है। हमारा सीमित ओवर का क्रिकेट दोनों प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हमारा लक्ष्य विश्व की सबसे बेहतरीन टी20 टीम बनना है। इस सीरीज में मजबूत प्रदर्शन हमें टीम रैंकिंग में आगे बढऩे का मौका देगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular T20 Series : James Vince selected in england team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular t20 series, james vince, england team, ecb, england and wales cricket board, australia, newzealand, eoin morgan, ashes series, moeen ali, jonny bairstow, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved