• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शेनन गेब्रिएल के साथ हुई कहासुनी के बाद ऐसा बोले कप्तान जोए रूट

ग्रास आइल (सेंट लूसिया)। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेनन गेब्रिएल को यहां खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दिए गए बयानों पर पछतावा हो सकता है। मैच के तीसरे दिन गेब्रिएल और इंग्लैंड के दो बल्लेबाजों रूट तथा जोए डेनली के बीच कहासुनी हुई थी।

इसमें रूट का बयान स्टम्प माइक में कैद हो गया था। रूट ने कहा था कि इसे लेकर बेइज्जती नहीं कीजिए। समलैंगिक होने में किसी तरह की बुराई नहीं है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रूट के प्रतिक्रिया करने से पहले गेब्रिएल ने जो कहा था वो माइक में नहीं आया था। अंपायर ने हालांकि उनसे इस मसले पर बात की थी।

रूट ने हालांकि कहा कि इस तरह की बातें मैदान पर होती रहती हैं और इन्हें मैदान पर ही रहना चाहिए। रूट इस वाकये की शिकायत करने के मूड में नहीं हैं। रूट ने कहा कि कई बार लोग मैदान पर कुछ ऐसा कह जाते हैं जिन पर उन्हें बाद में पछतावा होता है, लेकिन यह सब बातें मैदान पर ही रहनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Test : england captain Joe Root reaction after dispute with Shannon Gabriel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third test, england, captain joe root, shannon gabriel, root gabriel, westindies, england vs westindies, denly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved