शेनन गेब्रिएल के साथ हुई कहासुनी के बाद ऐसा बोले कप्तान जोए रूट

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 12 फ़रवरी 2019, 6:21 PM (IST)

ग्रास आइल (सेंट लूसिया)। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेनन गेब्रिएल को यहां खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दिए गए बयानों पर पछतावा हो सकता है। मैच के तीसरे दिन गेब्रिएल और इंग्लैंड के दो बल्लेबाजों रूट तथा जोए डेनली के बीच कहासुनी हुई थी।

इसमें रूट का बयान स्टम्प माइक में कैद हो गया था। रूट ने कहा था कि इसे लेकर बेइज्जती नहीं कीजिए। समलैंगिक होने में किसी तरह की बुराई नहीं है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रूट के प्रतिक्रिया करने से पहले गेब्रिएल ने जो कहा था वो माइक में नहीं आया था। अंपायर ने हालांकि उनसे इस मसले पर बात की थी।

रूट ने हालांकि कहा कि इस तरह की बातें मैदान पर होती रहती हैं और इन्हें मैदान पर ही रहना चाहिए। रूट इस वाकये की शिकायत करने के मूड में नहीं हैं। रूट ने कहा कि कई बार लोग मैदान पर कुछ ऐसा कह जाते हैं जिन पर उन्हें बाद में पछतावा होता है, लेकिन यह सब बातें मैदान पर ही रहनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान ने कहा, यह टेस्ट क्रिकेट है और गेब्रिएल भावुक इंसान हैं जो मैच जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वे शानदार खिलाड़ी हैं जो मुश्किल क्रिकेट खेलते हैं और इस स्थिति में रहने का उन्हें गर्व है। यह अच्छी प्रतिस्पर्धा थी। उन्होंने सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है और उन्हें अपने आप पर गर्व होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - निसार अहमद को नहीं डिगा सकी पैसों की कमी, पिता चलाते हैं रिक्शा