• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वार्नर को लेकर टीम में काफी चर्चा होगी : विलियम्सन

SRH could get Kane Williamson boost very soon - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद कहा कि टीम में डेविड वार्नर की भूमिका के बारे में अभी भी काफी बातचीत होनी है। हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे है।

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, " टीम में कई लीडर्स हैं। यह जरूरी है कि हम अच्छा करें। हमारे लिए टीम के तौर पर बैलेंस बनाना जरूरी है। टीम को रणनीतियों और उसे मैदान पर उतारने को लेकर साफ रहना होगा।"

उन्होंने कहा, " वार्नर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और हम कई विकल्पों पर चर्चा कर रहे है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि इस बारे में काफी चर्चा होगी। "

विलियम्सन ने राजस्थान के लिए 64 गेंदों पर 124 रनों की पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ करते हुए कहा, " जोस बटलर का दिन था और वह शानदार थे। यह हमारे लिए मुश्किल दिन रहा और राजस्थान ने हमें काफी प्रतिस्पर्धी लक्ष्य दे दिया था, हमें बल्लेबाजी में कुछ सुधार करने की जरूरत है, जब आप 220 रन के लक्ष्य का पीछा करते हैं और लगातार विकेट गिरता है तो यह और मुश्किल हो जाता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SRH could get Kane Williamson boost very soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srh, could get, kane, williamson, boost, very soon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved