• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्वदेश लौटने के बाद खुद को अलग रखेंगे दक्षिण अफ्रीकी टीम के क्रिकेटर

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्वदेश लौटने के बाद कोरोनावायरस के कारण 14 दिन तक अब खुद को अलग-थलग रखेंगे। भारत दौरा रद्द होने के बाद टीम बुधवार को स्वदेश पहुंची है। स्पोर्ट 24 ने क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी शोएब मांजरा के हवाले से कहा कि हमने सुझाव दिया है कि सभी खिलाड़ी कम से कम 14 दिन तक खुद को अलग थलग रखेंगे, क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों की रक्षा के लिए यह एक नियमित मार्गदर्शन है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान, अगर किसी को किसी भी तरह के लक्षण या कोई अन्य चीजें होती है तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उनकी सही तरीके से जांच की जाए। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम कोलकाता के रास्ते मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना हुई थी। मेहमान टीम को भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरानावायरस के कारण यह सीरीज रद्द कर दी गई थी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो सका था। इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था और कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया था।

ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद एकांतवास में गए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South Africa cricketers to undergo self-isolation for 14 days after returning from India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa cricketers, self-isolation, 14 days, india, south africa, csa, cricket south africa, australia, new zealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved