• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैफ ने वॉर्नर की सराहना करते हुए कहा, कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है

Sometimes the sun rises a bit late; Kaif hails Warner - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की हाल ही में संपन्न आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2021 में शानदार पारियों के लिए प्रशंसा की।

वॉर्नर की बल्लेबाजी में आईपीएल से बाहर होने के बाद एक असाधारण बदलाव देखने को मिला है। अक्टूबर में वह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, जबकि नवंबर महीने में टी-20 विश्व के मैचों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभाई है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में 289 रन बनाए और उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में एक प्रमुख भूमिका निभाई। वॉर्नर ने 53 रन बनाते हुए ऑस्ट्रेलिया को एक मजूबत शुरुआत दिलाई, जिससे ऑस्ट्रेलिया को दुबई में अपना पहला टी-20 विश्व कप खिताब जीतने में मदद मिली। वार्नर को बाद में आईसीसी मेन्स टी-20 वल्र्ड कप का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया।

इसके बाद कैफ ने ट्विटर पर बल्लेबाज की तारीफ की है। कैफ ने लिखा, "जीवन की तरह ही खेल में भी कभी हार मत मानो। कुछ ही हफ्तों पहले डेविड वॉर्नर अपनी आईपीएल टीम के लिए एक खिलाड़ी के तौर पर सही नहीं थे और अब 2021 टी-20 विश्व कप. कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है।"

अक्टूबर में, वार्नर को उनकी खराब फॉर्म के कारण उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था। उन्होंने आईपीएल के 2021 सीजन में खेलने के लिए मिले आठ मैचों में 195 रन बनाए। सात साल में यह पहला मौका था जब वॉर्नर ने टी-20 लीग के किसी संस्करण में 500 से कम रन बनाए थे। हालांकि, 35 वर्षीय खिलाड़ी ने टी-20 विश्व कप में वापसी करते हुए अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sometimes the sun rises a bit late; Kaif hails Warner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sometimes the sun rises a bit late, mohammad kaif, david warner, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved