• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बुशफायर क्रिकेट बैश में पोंटिंग की टीम के कोच होंगे सचिन

Sachin, Walsh to don coaching hats for Bushfire Cricket Bash - Cricket News in Hindi

मेलबर्न। भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बुशफायर क्रिकेट बैश मैच में पोंटिंग एकादश टीम के कोच होंगे। यह मैच आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भयानक आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के मकसद से धन जुटाने के लिए एक चैरिटी क्रिकेट मैच के रूप में अगले महीने आठ फरवरी को खेला जाएगा।

आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न और रिकी पोंटिंग एकमात्र चैरिटी मैच में स्टार सुसज्जित टीमों की कप्तानी करेंगे। इस मैच को आल-स्टार टी-20 मैच का नाम दिया गया है।

जहां एक ओर सचिन को पोंटिंग एकादश टीम का कोच चुना गया है तो वहीं वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज कॉर्टनी वाल्श को वार्न एकादश टीम का कोच नियुक्त किया गया है। क्रिकेट के सामाजिक सरोकार से जुड़े अहम दिन 'द बिग अपील' पर यह मैच खेला जा रहा है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रोबटर्स ने कहा, हम सचिन और वाल्श का आस्ट्रेलिया में स्वागत करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। दोनों बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं और हमें उनका बेताबी से इंतजार है।

टीम में अन्य स्टार खिलाड़ियों में एडम गिलक्रिस्ट, जस्टिन लैंगर, ब्रेट ली, शेन वाटसन, एलेक्स ब्लैकवेल और माइकल क्लार्क ने भी इसमें खेलने की पुष्टि की है। बाकी खिलाड़ियों के नामों की घोषणा अगले दो सप्ताह में किया जाएगा।

इस मैच से एकत्रित धन आस्ट्रेलियाई रेड क्रॉस आपदा एवं राहत बचाव फंड को दान किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin, Walsh to don coaching hats for Bushfire Cricket Bash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, courtney walsh, ponting xi, warne xi, bushfire cricket bash, february, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved