• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संन्यास लेने से पहले यह मुकाम हासिल करना चाहते हैं रॉस टेलर

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर का कहना है कि क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले वे अपने करियर में 100 टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय टेलर ने अपने करियर में कुल 85 टेस्ट मैच खेले हैं और वे वर्ष 2020 में सिडनी में अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल सकते हैं।

उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में तीन टी20, तीन वनडे और तीन टेस्ट मैच की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। टेलर ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं विश्व कप में खेलना चाहता हूं।

जाहिर तौर पर ऑस्ट्रेलिया में बॉक्सिंग टेस्ट मैच खेलना भी अच्छा है। मैं 100 टेस्ट भी खेलना चाहूंगा लेकिन इसे हासिल करने के लिए अभी लंबा सफर तय करना है। मुझे अपने शरीर को भी दुरुस्त रखना होगा और उम्मीद है कि मैं वहां पहुंचने में कामयाब हो पाऊंगा। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 31 अक्टूबर से सीरीज की शुरुआत होगी।

जगमोहन डालमिया सम्मेलन में व्याख्यान देगा यह स्टार क्रिकेटर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ross Taylor wants to play 100 test before retirement from international cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ross taylor, 100 test, retirement, international cricket, new zealand, kiwi batsman ross taylor, new zealand vs pakistan, jagmohan dalmiya, graeme smith, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved