• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मेरे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है और मैं लगातार बेहतर होना चाहता हूं’

पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कहना है कि वे सकारात्मक क्रिकेट खेलकर भारत के लिए मैच जीतना चाहते हैं। पंत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे मैच से पहले कहा कि जाहिर तौर पर व्यक्तिगत रूप से मैं बड़े रन बनाना चाहूंगा, लेकिन जब भी मैं पिच पर उतरता हूं मेरा ध्यान उस पर केंद्रित नहीं रहता।

मैं बस सकारात्मक क्रिकेट खेलकर टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं। मेरे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है और मैं एक क्रिकेटर के रूप में लगातार बेहतर होना चाहता हूं। पहले वनडे मैच के धुलने के बाद भारत ने दूसरे मैच में दमदार प्रदर्शन किया और डकवर्थ-लुइस नियम के 59 रनों से जीत दर्ज की। ड्रेसिंग रूम में माहौल के बारे में पंत ने कहा, ड्रेसिंग रूम में सभी शांत हैं।

हम सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। हम अखिरी मैच जीतकर सीरीज का समापन करना चाहते हैं। विश्व कप में मौका मिलने के बाद से पंत भारत के लिए वनडे में नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें इस पायदान पर कुछ खास सफलता नहीं मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant reaction about his batting before third odi against westindies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, third odi, westindies, wcketkeeper rishabh pant, india, india vs westindies, shreyas iyer, virat kohli, ऋषभ पंत, तीसरा ओडी, वेस्टइंडीज, विकेटकीपर पंत, भारत, भारत बनाम वेस्टइंडीज, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved