• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : गेंदबाजों की बदौलत फ्रंटफुट पर आई राजस्थान टीम

कानपुर। राजस्थान ने यहां ग्रीन पार्क में जारी रणजी ट्रॉफी के चार दिवसीय मुकाबले में उत्तर प्रदेश पर शिकंजा कस लिया है। उसने दूसरे दिन गुरुवार को स्टम्प्स तक उत्तर प्रदेश के पहली पारी में 146 रन की कीमत में सात विकेट निकाल दिए। अनिकेत चौधरी ने इस पारी में राजस्थान के लिए चार और तनवीर उल हक ने तीन विकेट लिए हैं।

उत्तर प्रदेश के लिए उपेंद्र यादव (21) और शिवम मावी (9) नाबाद हैं। इससे पहले, राजस्थान ने अमित कुमार गौतम (93) और रोबिन बिष्ट (96) की शानदार पारियों के दम पर अपनी पहली पारी में 311 रनों का स्कोर खड़ा किया था। उत्तर प्रदेश के लिए अंकित राजपूत ने सबसे अधिक पांच विकेट लिए थे। राजस्थान अपने शुरुआती तीनों मुकाबले जीत चुका है।

झारखंड ने गोवा क्रिकेट एसोसिएशन अकादमी ग्राउंड पर जारी मैच में कप्तान नजीम सिद्दिकी (71) की अर्धशतकीय पारी के दम पर अपनी पहली पारी में स्टम्प्स तक गोवा के खिलाफ दो विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए हैं। उत्कर्ष सिंह (35) और सौरभ तिवारी (39) नाबाद हैं। गोवा ने अमित वर्मा (154) के शानदार शतक और सुमिरन अमोनकर (95) के अर्धशतक से अपनी पहली पारी में 364 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

ड्रीम्स ग्राउंड पर जारी मैच में ओडिशा की पहली पारी 212 रनों पर समाप्त करने के बाद त्रिपुरा ने गुरुवार को स्टम्प्स तक अपनी पहली पारी में पांच विकेट गंवाकर 130 रनों का स्कोर बना लिया है। प्रत्युष सिंह (18) और राणा दत्ता (10) नाबाद हैं। ओडिशा के लिए राजेश मोहांती ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Rajasthan strong against Uttar Pradesh on second day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, rajasthan, uttar pradesh, second day, rajasthan vs uttar pradesh, amit kumar gautam, robin bisht, ankit rajpoot, jharkhand, goa, parvez rasool, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved