• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच बनेंगे फुल्टन, लेंगे इस दिग्गज की जगह

वेलिंग्टन। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज पीटर फुल्टन 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच बनेंगे। वे मौजूदा बल्लेबाजी कोच क्रेग मैकमिलन की जगह लेंगे। क्रिकइंफो ने टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड के हवाले से बताया कि हमें खुशी है कि विश्व कप के बाद टीम से जुडेंग़े और हमें विश्वास है कि वे हमारी टीम के लिए सबसे अच्छे विकल्प होंगे।

स्टीड ने कहा, हमने एक प्रक्रिया के जरिए उन्हें चुना। प्रक्रिया के दौरान सभी उम्मीदवारों का आकलन किया गया और इसमें हमारे वरिष्ठ खिलाडिय़ों ने भी हमारी मदद की। फुल्टन को स्पष्ट रूप से बल्लेबाजी की अच्छी समझ है और उन्होंने हमें यह भी बताया कि वे कैसे हमारे शीर्ष बल्लेबाजों की मदद करेंगे।

उन्होंने न्यूजीलैंड की अंडर-19 टीम और हमारी विंटर ट्रेनिंग टीम के साथ अपने कोचिंग के कौशल को दर्शाया है। विश्व कप का आखिरी लीग मैच न्यूजीलैंड को तीन जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है और टूर्नामेंट 14 जुलाई को समाप्त होगा, लेकिन आधिकारिक तौर पर फुल्टन का काम एक जुलाई से शुरू हो जएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Peter Fulton to replace Craig McMillan as New Zealand batting coach after ODI World Cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: peter fulton, craig mcmillan, new zealand, batting coach, odi world cup, kiwi team, gary stead, world cup 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved