• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रूट ने कहा, सेमीफाइनल में जब हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ...

लंदन। चार दशक से अधिक समय बाद विश्व विजेता का तमगा हासिल करने वाली इंग्लैंड (England) की नजरें अब उसके लिए बेहद अहम एशेज सीरीज (Ashes Series) पर हैं। इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट (Joe Root) को लगता है कि उनकी टीम एशेज सीरीज जीत एक ही साल में दो बड़ी ट्रॉफी उठा क्रिकेट में बड़ी उपलब्धि हासिल करने का दम रखती है।

मेजबान इंग्लैंड ने बेहद नाटकीय फाइनल में न्यूजीलैंड को बाउंड्री के आधार पर मात दे विश्व कप का खिताब अपने नाम किया। अब विश्व विजेता का ध्यान एक अगस्त से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ शुरू हो रही एशेज सीरीज पर है। बीबीसी ने सोमवार को रूट के हवाले से लिखा है कि यह वही है जो हमने दो-तीन साल पहले से करने के बारे में सोचा है और हम आधा रास्ता तय कर चुके हैं।

रूट ने कहा कि हम इससे बेहतर स्थिति में नहीं हो सकते। हमने जो हासिल किया है उससे खिलाडिय़ों को आत्मविश्वास मिला है और हमने इसे आगे ले जाने की बात की है। रूट ने कहा, एजबेस्टन में सेमीफाइनल में जब हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से खेले.. जो खिलाड़ी वहां थे उन्होंने इसका लुत्फ उठाया और वे अब उससे ज्यादा चाहते हैं, वो है उस मैदान का जो माहौल था वो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Joe Root reminds world cup 2019 semifinal against australia before ashes series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root, world cup 2019, semifinal, australia, ashes series, england, captain joe root, eoin morgan, england vs australia, जो रूट, विश्व कप 2019, सेमीफाइनल, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, कप्तान जो रूट, इयॉन मॉर्गन, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved