• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...लेकिन हम भाग्यशाली रहे कि धोनी LBW हो गए : रिचर्डसन

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज झाए रिचर्डसन ने कहा कि सीरीज के पहले वनडे में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विकेट लेना टीम के लिए बड़ी बात रही और यहीं से ही मैच उनकी झोली में चला गया था। ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 34 रनों से हरा दिया।

इस मैच में जेसन बेहरनडोर्फ ने धोनी को पगबाधा आउट किया था, लेकिन टीवी रिप्ले में बताया गया था कि गेंद लेग स्टम्प के बाहर गिरी थी। रिचर्डसन ने कहा कि ऐसा समय था जब उनकी साझेदारी अच्छी हो रही थी और उसने लगभग हमसे मैच छीन ही लिया था। लेकिन हम भाग्यशाली रहे कि धोनी एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

वहां से हमें लगातार विकेट मिलने लगे। रिचर्डसन ने इस मैच में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 10 ओवरों में 26 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। उन्होंने भारत के शतकवीर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, रोहित ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने स्थितियों का उतना ही फायदा उठाया जितना हमने।

उन्होंने काफी धैर्य से बल्लेबाजी की और जानते थे कि उन्हें गेंद को कहां मारना है। इस तेज गेंदबाज ने कहा कि हम जानते थे कि रोहित काफी खतरनाक गेंदबाज हैं। हमारी नीति उन्हें स्ट्राइक न देने और दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज को ज्यादा गेंदबाजी करने की थी।

वनडे में 10000 रन बनाने वाले 5वें भारतीय बने धोनी


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jhye Richardson reaction about MS Dhoni wicket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhye richardson, ms dhoni, richardson dhoni, india vs australia, sydney, scg, rohit sharma, jason behrendorff, ऑस्ट्रेलिया, झाए रिचर्डसन, पहले वनडे, महेंद्र सिंह धोनी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved