• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुमराह बोले, 2019 में काफी कुछ सीखा, 2020 में उसे आगे ले जाना है, सचिन ने कहा...

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि 2019 उनके लिए उपलब्धि, सीखने, कड़ी मेहनत करने और यादें देना वाला रहा और 2020 में जो उनके सामने आने वाला है, वे उसके लिए तैयार हैं। बुमराह ने ट्वीट किया, साल 2019 मैदान के अंदर और बाहर उपलब्धियों, सीखने, कड़ी मेहनत करने और यादें बनाने का साल रहा। साल के आखिरी दिन मैं उन सभी चीजों के लिए तैयार हूं जो 2020 मेरे सामने रखने वाला है।

इस साल बुमराह तीनों प्रारूपों में भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज बने हैं। उन्होंने भारत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई। बुमराह ने 2019 का अंत नंबर-1 वनडे गेंदबाज के तौर पर किया और टेस्ट में वे आईसीसी रैंकिंग मे छठे नंबर पर रहे। दाएं हाथ के गेंदबाज ने अब तक भारत के लिए 12 टेस्ट, 58 वनडे और 42 टी20 मैच खेले हैं।

इनमें उन्होंने क्रमश: 62, 103 और 51 विकेट लिए हैं। बुमराह चोट के कारण वेस्टइंडीज दौरे के बाद से ही टीम से बाहर हैं। वे जनवरी में श्रीलंका के साथ होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज के साथ टीम में वापसी कर रहे हैं। इसके बाद वे वनडे फॉरमेट में भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे।

अगला दशक बच्चों और उनके सपनों का होना चाहिए : सचिन

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jasprit Bumrah and Sachin Tendulkar reaction about year 2020
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jasprit bumrah, sachin tendulkar, year 2020, bumrah sachin, happy new year, fast bowler bumrah, star batsman sachin, master blaster, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved