• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी और रैना के खिलाफ गेंदबाजी पर ऐसा बोले बासिल थम्पी

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए 95 लाख रुपए में खरीदे गए गेंदबाज बासिल थम्पी का कहना है कि उन्होंने इस लीग के पिछले सीजन से इतना विश्वास हासिल कर लिया है कि अब वे किसी भी बल्लेबाज का सामना करने के लिए तैयार हैं। आईएएनएस के साथ साक्षात्कार में थम्पी ने आईपीएल में अपने करियर के बारे में कई चीजों पर चर्चा की।

थम्पी ने एक बयान में कहा था कि उनके पास इतना अनुभव आ चुका है कि वे किसी भी बल्लेबाज का सामना कर सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स टीम में शामिल उनके दोनों पसंदीदा खिलाडिय़ों-महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को गेंदबाजी करने के बारे में उन्होंने कहा, यह सब आपकी क्षमता पर निर्भर करता है। आपके सामने जो भी बल्लेबाज हो, आपको केवल अपनी क्षमता पर भरोसा करना है। पिछले साल आईपीएल से मैंने इसी भरोसे का पाठ सीखा है।

इसलिए, आज मुझे इतना विश्वास है कि मैं किसी भी बल्लेबाज का सामना कर सकता हूं। पिछले साल आईपीएल में थम्पी ने गुजरात लॉयंस का प्रतिनिधित्व किया था और टीम के लिए 12 मैचों में 11 विकेट झटककर इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार भी जीता था। थम्पी की आधार राशि इस साल जनवरी में आयोजित हुई लीग की नीलामी में 30 लाख रुपए रखी गई थी और उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 95 लाख रुपए में खरीदा था। केरल के तेज गेंदबाज को आईपीएल के 11वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

गुजरात लॉयंस इस साल आईपीएल का हिस्सा नहीं है क्योंकि चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी हुई है। स्पॉट फिक्सिंग मामले में इन दो टीमों पर दो साल का प्रतिबंध लगा था। ऐसे में नए सीजन, नई टीम और नई चुनौती का सामना करने के बारे में थम्पी ने कहा, मैं इस टीम में आकर काफी खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। मैंने आईपीएल में पदार्पण इसी टीम के खिलाफ किया था। यह ग्राउंड और यह टीम हमेशा मेरे लिए खास रहेगी।

विश्व के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार भुवनेश्वर इस बार हैदराबाद टीम के उप-कप्तान हैं। ऐसे में केरल के इस गेंदबाज के पास अनुभव हासिल करने का मौका होगा। इस पर थम्पी कहते हैं, यह मेरा सौभाग्य है कि मैं उनके साथ अभ्यास कर रहा हूं। गेंदबाजी कर रहा हूं। उनसे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है और यह सबसे अधिक महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Sunrisers Hyderabad bowler Basil Thampi reaction about to bowl MS Dhoni and Suresh Raina
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, sunrisers hyderabad, bowler basil thampi, ms dhoni, suresh raina, indian premier league, ipl, ipl 2018, rajasthan vs hyderabad, gujarat lions, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved