• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दीपक ने बताया, माही भाई कहते थे कि हमारी उम्र ज्यादा है तो हम...

नई दिल्ली। पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उतरे 25 साल के दाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि चेन्नई के प्रशंसक पूरे देश में इतने हैं कि हर मैदान टीम के लिए घरेलू मैदान था। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच कावेरी नदी के जल वितरण विवाद के कारण चेन्नई को आईपीएल में अपने घरेलू मैच पुणे में खेलने पड़े थे।

दीपक ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम की तारीफ करते हुए कहा कि यह टीम और इसका माहौल आईपीएल की बाकी टीमों से जुदा, जिसके बारे में उन्होंने सिर्फ सुना था लेकिन यहां आकर यह बात महसूस भी की। दीपक ने आईएएनएस से फोन पर साक्षात्कार में कहा कि चेन्नई जब भी खेली है हर बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। इस टीम का माहौल बाकी टीमों से अलग ही है। यह सब मैंने सुना था, लेकिन जब मैं वहां पर गया तो पता चला की वाकई ऐसा है।

वहां के ड्रेसिंग रूम का वातावरण, टीम प्रबंधन का सपोर्ट बाकी टीमों से बिल्कुल अलग है। चेन्नई की फैन फॉलोइंग भी बाकी टीमों से ज्यादा और अलग हैं। हम जिस भी मैदान पर जा रहे थे उस मैदान पर दूसरी टीम से ज्यादा समर्थन हमें मिल रहा था। हमारे लिए हर मैदान ही घरेलू मैदान था। इसिलए खेल के मजा आया। दीपक ने कहा कि चेन्नई से पुणे जाना निजी तौर पर उनके लिए फायदेमंद था और कुछ हद तक विदेशी खिलाडिय़ों के लिए भी जिन्हें चेन्नई की गर्मी परेशान कर सकती थी।

बकौल दीपक, मेरे लिए तो यह अच्छी बात थी। क्योंकि चेन्नई का विकेट फ्लैट था पुणे का विकेट थोड़ा बहुत तेज गेंदबाजों के मुफीद था। मैं और शार्दूल वहां दो साल से खेल रहे थे। हमें इस विकेट का फायदा ही हुआ। चेन्नई से पुणे जाने में ज्यादा घाटा नहीं हुआ क्योंकि जो विदेशी खिलाड़ी थे वो चेन्नई के अंदर संघर्ष करते। क्योंकि वहां गर्मी बहुत थी। आईपीएल के 11वें सीजन के फाइनल में चेन्नई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से था।

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। हैदराबाद के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण को देखकर लग रहा था कि चेन्नई के लिए यह बेहद मुश्किल होगा। इस पर दीपक ने कहा कि विकेट को देखकर उनकी टीम को पता था कि वह 200 का लक्ष्य भी हासिल कर लेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Deepak Chahar reaction about MS Dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, deepak chahar, ms dhoni, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, chahar dhoni, chennai super kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved