• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कंगारू कप्तान आरोन फिंच ने कहा, जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो...

हरारे। जिम्बाब्वे के खिलाफ दो दिन पहले टी20 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि वे अपने प्रदर्शन से खुश हैं। फिंच ने यहां खेली जा रही त्रिकोणीय टी20 सीरीज के अपने पहले मैच में 172 रन बनाए थे और टीम को 100 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान फिंच ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है, अपने ही रिकॉर्ड को तोडऩा अच्छा अहसास है। मैं इससे संतुष्ट हूं। जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो इस पारी को देखकर मुझे अच्छा लगेगा। इस तरह की पारी खेलना वाकई सुखद अहसास होता है। फिंच ने इस मैच में डार्सी शॅर्ट के साथ रिकॉर्ड साझेदारी की थी और टीम को बड़ी जीत दिलाई थी। ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ करारी शिकस्त खाकर आ रहा है।

फिंच ने कहा, ब्रिटेन में हमने लुत्फ उठाया। जो परिणाम था वो हालांकि हमारे पक्ष में नहीं था। हम सभी छह मैच हार गए थे। लेकिन मैं अपने अभ्यास करने के तरीके पर सवाल नहीं उठा सकता। जब आपके पास कम अनुभवी टीम होती है और जब आप सीरीज की शुरुआत में ही बैकफुट पर चले जाते हो तो वापसी करना मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया।

‘इसलिए मैं भी इससे अलग नहीं हूं’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia captain Aaron Finch happy after played record inning in t20 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, captain aaron finch, record inning, t20 match, aaron finch, triangular t20 series, zimbabwe, mithali raj, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved