• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

इंडीज के खिलाफ इकराम ब्रेन फेड के शिकार, जानें कुछ ऐसे ही और किस्से जो बने सुर्खियां

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को बुधवार को खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में सात विकेट से हरा दिया, लेकिन इस मैच में चर्चा का विषय कुछ और रहा। यह मुद्दा था इकराम अली के ब्रेन फेड का, जिस कारण उन्हें मैच में अहम समय पर अपना विकेट गंवाना पड़ा। यह हालांकि पहली बार नहीं था जब क्रिकेट में ब्रेन फेड ने सुर्खियां बटोरी हों। स्टीवन स्मिथ से लेकर पाकिस्तान के अजहर अली इस दिमागी स्थिति से गुजरकर पूरे विश्व में हंसी का कारण बन चुके हैं। नया नाम इसमें अफगानिस्तान के इकराम का है।

19 साल के इकराम ने अपनी पारी की बेहतरीन शुरुआत की थी, लेकिन गलती के कारण अपना अहम विकेट खो बैठे। इकराम ने टीम के दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद रहमत शाह के साथ टीम को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की। 27वें ओवर में रहमत ने रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया।

दूसरे छोर पर इकराम ने रन पूरा किया और रहमत को बधाई देने की जल्दी में बिना गेंद और फील्डर को देखे रहमत के पास बधाई देने चले गए। गेंद डेड नहीं हुई थी और थ्रो पकडऩे के बाद विकेटकीपर शाई होप ने उनको रन आउट कर दिया। विंडीज ने इस पर रन आउट की अपील की और इकराम को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Afghanistan batsman Ikram Alikhil brain fade against west indies in odi, see these type of other instances
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afghanistan batsman ikram alikhil, brain fade, west indies, afghansitan vs west indies, ikram ailkhil, steven smith, azhar ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved