• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

कोहली ने लगाई लंबी छलांग, करिअर की बेस्ट रैंकिंग

दुबई। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को टेस्ट रैंकिंग में जबरदस्त छलांग लगाते हुए करियर की सर्वोच्च वरीयता हासिल की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की मंगलवार को जारी ताजा टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोहली 10 स्थान की छलांग लगाते हुए चौथे पायदान पर पहुंच गए। इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्नम टेस्ट में मिली जीत में कोहली के साथ शतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा भी एक स्थान के फायदे के साथ नौवें पायदान पर पहुंच गए।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी पांच स्थान ऊपर उठते हुए करियर की सर्वश्रेष्ठ 21वीं रैंकिंग हासिल की। कोहली टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में पहले से ही शीर्ष पर हैं, लेकिन टेस्ट रैंकिंग में वे इससे पहले कभी शीर्ष-10 में शामिल नहीं रहे। कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट रैंकिंग में इतनी लंबी छलांग लगाई और 800 रैंकिंग अंक हासिल कर लिए। ऐसा करने वाले वे भारत के 11वें बल्लेबाज बन गए।


रविचंद्रन अश्विन बने नं.1 गेंदबाज, देखें टॉप-10

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli gets best test batting ranking of career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, best test batting ranking of career, indian captain kohli, india vs england, steven smith, ashwin, ben stokes, jonny bairstow, jos buttler, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved