• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सुनील गावस्कर ने इस बात को लेकर जाहिर की चिंता

कोलकाता। दुनिया के महान क्रिकेट खिलाडिय़ों में शुमार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने शनिवार को देश के शीर्ष क्रिकेट प्रशासकों की नियुक्ति में हो रहे विलंब पर चिंता जाहिर की है। गावस्कर ने कहा कि इस मामले में सुनवाई की तारीख टालना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियों के लिए नुकसानदेह है।

गावस्कर ने यहां टाटा स्टील कोलकाता लिटरेरी मीट के दौरान कहा, मुझे भी उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में प्रशासकों की नियुक्ति के संदर्भ में अंतिम फैसला ले लिया जाएगा, ताकि हम काम आगे बढ़ा सकें और आईपीएल की तैयारियां शुरू कर सकें। मेरे खयाल से इस संबंध में देरी से कोई मदद नहीं मिलने वाली। सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को केंद्र सरकार और संकट के दौर से गुजर रहे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को क्रिकेट प्रशासकों के नाम पर सुझाव देने की इजाजत दे दी लेकिन शीर्ष अदालत ने यह भी कहा है कि 70 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।

[@ शाकिब अल हसन बने नं.1 बल्लेबाज, ये हैं टॉप-10]

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar is worried about delay in appointment of cricket administrators
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, worried about delay, appointment, cricket administrators, bcci, supreme court, ipl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved