• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सायना-जयराम मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में

सिबु (मलेशिया)। भारत की अग्रणी महिला खिलाड़ी सायना नेहवाल ने गुरुवार को मलेशिया मास्टर्स ग्रांप्री गोल्ड टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं पुरुष एकल में अजय जयराम भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। टूर्नामेंट की शीर्ष वरीय सायना ने इंडोनेशिया की हना रामादिनी को 42 मिनट तक चले मुकाबले में 21-17, 21-12 से मात दी।

वहीं छठी वरीय जयराम ने चीनी ताइपे के सुयेह सुयान यी को 21-12, 15-21, 21-15 से मात दी। क्वार्टर फाइनल में सायना इंडोनेशिया की फितरियानी फितरियानी से भिड़ेंगी। जयराम के सामने क्वार्टर फाइनल में इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका की चुनौती होगी। मिश्रित युगल में योगेंद्र कृष्णनन और प्रजक्ता सावंत को हार का सामना करना पड़ा है।

भारतीय जोड़ी को सिंगापुर की योंग केई टैरी ही और वेई हान टान की जोड़ी ने 21-17, 21-17 से मात दी। पुरुष युगल में भी भारत का दिन अच्छा नहीं रहा। अर्जुन एम.आर और रामचन्द्रन श्लोक की जोड़ी को हांग कांग की लॉ चेयुक हिम और ली चुन हेई की जोड़ी ने हराया।

[@ जडेजा-अश्विन में से कोई भी बन सकता है नं.1, देखें टॉप-10 गेंदबाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Saina Nehwal and Ajay Jairam enter in quarter final of malaysia masters badminton tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saina nehwal, ajay jairam, quarter final, malaysia masters badminton tournament, jwala gutta, manu attri, sumith reddy, shuttler, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved