• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

जयंत ने इस खिलाड़ी को दिया पहले विकेट का श्रेय

विशाखापट्नम। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत यादव ने अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट विकेट का श्रेय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को दिया है। जयंत ने निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) के इस्तेमाल हेतु कप्तान विराट कोहली को मनाने के लिए साहा की प्रशंसा की।

जयंत ने डीआरस का इस्तेमाल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मोइन अली का विकेट हासिल करने पर किया। इंग्लैंड के बल्लेबाज अली का विकेट हासिल कर जयंत ने अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना खाता खोला और पहला विकेट लिया। उन्होंने अली को पगबाधा आउट किया। जयंत ने यहां मैच के बाद कहा कि साहा ने मेरे लिए समीक्षा करने के संदर्भ में कप्तान को समझाया।

हम दोनों को लगा था कि अली आउट हैं। इस प्रणाली के फिर से इस्तेमाल के लिए कल (शनिवार) का इंतजार नहीं हो रहा। हरियाणा के ऑफ स्पिन गेंदबाज जयंत भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 286वें खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की।


यह भी पढ़े : ऐसा करने वाले 10वें बल्लेबाज बने टॉम लैथम
यह भी पढ़े : ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने

यह भी पढ़े

Web Title-Jayant Yadav gives credit to Wriddhiman Saha for his first career wicket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jayant yadav, credit, wriddhiman saha, career, first wicket, virat kohli, india vs england, faf du plessis, south africa, australia, mumbai indians, mahela jayawardene, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved