• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

इंग्लैंड की महिला पहलवान ने ऐसा कर सबको चौंकाया

नई दिल्ली। अमूमन जब हम अंतर्राष्ट्रीय स्तर के किसी पहलवान के बारे में सोचते हैं तो हमारे मस्तिष्क में उसकी छवि जिम में दिन-रात कड़ी मेहनत करने वाले और जमकर पौष्टिक आहार लेने वाले व्यक्ति की होती है। लेकिन भारत की सबसे बड़ी लीग प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) में हिस्सा लेने वाली इंग्लैंड की याना रैटिगन ने न सिर्फ अपनी पाककला का परिचय दिया, बल्कि भारतीय व्यंजन में अपनी महारत दिखाकर सभी को चौंका दिया।

राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक विजेता याना ने हाल ही में चंडीगढ़ में स्वादिष्ट कड़ाही-पनीर बनाकर अपनी पाककला से सबको हैरत में डाल दिया। उन्होंने साबित कर दिया कि वह पहलवान ही नहीं बल्कि अच्छी कुक भी हैं। याना का कहना है कि वह कुश्ती की तरह ही मन लगाकर कुकिंग का भी लुत्फ उठाती हैं और सबको खिलाकर उन्हें बहुत खुशी मिलती है। गौरतलब है कि याना इंग्लैंड में एक होटल में शेफ हैं, जहां वह ऑर्गेनिक खाना पकाती हैं। याना ने बताया कि वहां भारतीय व्यंजनों को खूब पसंद किया जाता है।



यह भी पढ़े :इन दो खिलाडियों के लिए दुखी थे कुंबले

यह भी पढ़े :इन 6 की जमात में शामिल हो सकते हैं कोहली

यह भी पढ़े

Web Title-England woman wrestler yana rattigan made kadai paneer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england woman wrestler- yana rattigan, kadai paneer, pro wrestling league, pwl, babita phogat, geeta phogat, indian open golf tournament, taj mahal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved