• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

भारतीय टेनिस को लेकर इस बात से हैरान हैं बेकर

नई दिल्ली। महज 17 साल की उम्र में विबंलडन का खिताब जीतकर दुनिया को हैरत में डालने वाले जर्मनी के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी बोरिस बेकर का कहना है कि भारत में बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन शीर्ष खिलाडिय़ों में इस देश की मौजूदगी क्यों नहीं है इस पर उन्हें हैरानी है। बोरिस ने शुक्रवार को खेल उत्पाद बनाने वाली कंपनी प्यूमा द्वारा बनाए गए बोरिस बेकर शूज कलेक्शन के उद्घाटन मौके पर यह बात कही।

बेकर ने कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बात करते हुए भारतीय टेनिस पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे भारत में काफी प्रतिभा दिखाई देती है। यहां हजारों नए खिलाड़ी हैं। अतीत में भी इस देश में कई शानदार खिलाड़ी रहे हैं। लेकिन युवा प्रतिभा ज्यादा आगे आती नहीं दिख रही है। इस देश में अच्छी प्रतिभा है। टेनिस यहां बेहद लोकप्रिय है। मुझे नहीं पता कि क्यों इस देश का कोई खिलाड़ी शीर्ष-10 पुरुष रैंकिंग में नहीं है।

[@ वार्नर ने जमाया शतक, सिर्फ 2 भारतीय दिग्गजों से पीछे, देखें टॉप-10]

यह भी पढ़े

Web Title-Boris Becker is surprised to see indian tennis condition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boris becker, indian tennis condition, germany, former tennis star, novak djokovic, tennis ranking, puma, barcelona open, dominic thiem, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved