• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

खेत में घुसी गाय तो महिला को निर्वस्त्र घुमाया और ...

मालदा। दूसरे के खेत में गाय के घुस जाने पर एक महिला को दर्दनाक सजा दी गई। आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट की और फिर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला की अंगुलियां भी काट डाली। वहीं, बीच बचाव करने आए महिला के बेटे के साथ भी मारपीट की। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मानवता को शर्मसार कर देने यह मामला पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में मुन्नाटोला गांव में सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, सभी आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक शनिवार की शाम सायेफा बीबी (40) की गाय पड़ोसी हारुन शेख के खेत में चली गई।

हारुन ने खेत से गाय को पकड़ लिया और ले जाकर अपने दरवाजे पर बांध दिया। शाम को गाय नहीं मिलने पर सायेफा बीबी अपने बेटे शेख इकबाल के साथ गाय को खोजने लगी। ग्रामीणों ने हारुन द्वारा गाय बांधे जाने की जानकारी उन्हें दी। दोनों हारुन के घर गए और अपनी गाय वापस मांगी। हारुन ने गाय वापस देने से मना कर दिया। ग्रामीणों ने मामले में हस्तक्षेप किया। हारुन ने फसल नुकसान के लिए मुआवजा मांगा। सायेफा बीबी द्वारा दो दिनों के अंदर मुआवजा दे देने की बात कही गई।

यह भी पढ़े

Web Title-Women stripped and thrashed after cow entered neighbour,s field
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women stripped and thrashed, women mistreated in west bengal, west bengal news in hindi, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved