• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बड़ी मुसीबत से बचने के लिए छोटी-छोटी कठिनाइयों का सामना जरूरी : सीएम

To avoid from heartbreak necessarily face small difficulties : CM - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि बड़ी मुसीबत से बचने के लिए छोटी-छोटी कठिनाइयों का सामना करना ही पड़ता है। उन्होंने कहा कि बिजली तंत्र सुचारू रूप से चल सके, इसके लिए छीजत घटाने में सभी लोग सरकार का सहयोग करें।

राजे शुक्रवार को मुख्यमंत्री निवास पर भूदान बोर्ड में नवनियुक्त सदस्य संदीप बसेरा के साथ आभार व्यक्त करने प्रदेशभर से आए लोगों को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि बिजली का घाटा राज्य सरकार के लिए एक गंभीर समस्या है। हमने तीन साल में मेहनत करके इसका समाधान करने का प्रयास किया है और प्रदेशवासियों को पर्याप्त घरेलू एवं कृषि बिजली उपलब्ध कराई जा रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने बिजली घाटे को 15 हजार करोड़ से बढ़ाकर 80 हजार करोड़ कर दिया। अगर हम प्रयास नहीं करते तो प्रदेश का बिजली तंत्र चौपट हो जाता। उन्होंने कहा कि हमने बिजली ही नहीं, हर क्षेत्र में विकास के लिए पूरा प्रयास किया। इसी का नतीजा है कि आज केन्द्र सरकार भी राजस्थान के विकास की सराहना कर रही है और हम अग्रणी राज्यों की श्रेणी में आ गए हैं। इस अवसर पर प्रदेशभर से आए सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का चुनरी ओढ़ाकर तथा पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया।

[@ भ्रष्ट कर्मचारी के बारे में बताइये 5 लाख का इनाम पाइये ]

यह भी पढ़े

Web Title-To avoid from heartbreak necessarily face small difficulties : CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vasundhara raje, chief minister, avoid, heartbreak, necessarily, face, small, difficulties, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved