• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आमजन के कार्यों के शीघ्र निष्पादन में कारगर साबित होंगे शिविर : विधायक

Problems are solved quickly in the camps : mla - Jaisalmer News in Hindi

जैसलमेर। पं. दीनदयाल उपाध्याय जनकल्याण पंचायत शिविर आम जनता के कार्यों के शीघ्र निष्पादन में कारगर साबित होंगे। यह बात विधायक छोटूसिंह भाटी ने मोकला में पंचायत मुख्यालय पर आयोजित शिविर में कही। प्रति सप्ताह शुक्रवार को पंचायत मुख्यालय पर आयोजित होने वाले शिविर में 16 विभागों के प्रतिनिधियों द्वारा मौके पर ही समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा है।


इस अवसर पर विकास अधिकारी धनदान देथा ने आम जनता का आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपनी समस्याओं का निराकरण इन शिविरों में कराएं। इसके साथ ही जिला प्रमुख अंजना मेघवाल ने कहा कि पंचायत शिविरों के माध्यम से महिला सशक्तीकरण को नया आयाम मिलेगा। विधायक भाटी ने खींवसर में आयोजित पंचायत शिविर का अवलोकन किया तथा कहा कि जनकल्याण पंचायत शिविर राज्य सरकार की अभिनव पहल है, जिसमें सरकार हर पंचायत मुख्यालय पर जाकर समस्याओं का निराकरण कर रही है। यह सरकार की संवेदनशीलता का परिचायक है।

[@ 90 की उम्र फिर भी आंख से तिनका निकाल लेते भगत राम]

यह भी पढ़े

Web Title-Problems are solved quickly in the camps : mla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chotu singh bhatti, mla, problems, solved, quickly, camps , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaisalmer news, jaisalmer news in hindi, real time jaisalmer city news, real time news, jaisalmer news khas khabar, jaisalmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved