• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब US में पाकिस्तान पर भी बैन लगाने की तैयारी में डोनाल्ड ट्रंप!

वाशिंगटन। सात मुस्लिम बहुल देशों के प्रवासियों के अमेरिका में आने पर रोक लगाने के बाद ट्रंप अब पाकिस्तान को भी इसी सूची में ला सकते हैं। व्हाइट हाउस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में उन देशों की सूची में पाकिस्तान को भी शामिल किया जा सकता है, जहां के लोगों के अमेरिका में आने पर रोक लगाई गई है। वाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टॉफ रींस प्रीबस ने सीबीएस न्यूज से कहा कि ट्रंप ने जिन सात देशों प्रवासियों के यूएस एंट्री पर बैन लगाया है, इसकी वजह है कांग्रेस और ओबामा प्रशासन दोनों ने इनकी ऐसे देशों के तौर पर शिनाख्त कर रखी थी कि इनके यहां खतरनाक आतंकवाद को अंजाम दिया जा रहा है।

साथ ही प्रीबस ने यह भी कहा कि आप कुछ अन्य ऐसे देशों की ओर भी इशारा कर सकते हैं जहां समान तरह की समस्याएं हैं, जैसे कि पाकिस्तान और कुछ अन्य देश। फिलहाल के लिए तात्कालिक कदम यह है कि इन देशों में जाने और इनसे आने वाले लोगों की कठोरतम जांच-पडताल की जाएगी। वहीं भारतीय मूल की अमेरिकी कांग्रेस सदस्य प्रमिला जयपाल राष्ट्रपति ट्रंप के इस फैसले का विरोध कर रही हैं।

प्रमिला ने कहा है कि वह डोनाल्ड ट्रंप के असंवैधानिक शासकीय आदेश के खिलाफ लडेंगी। प्रमिला ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप के निर्मम शासकीय आदेशों ने हमारे देश को संकट में धकेल दिया है और देश भर के मुसलमानों के दिल में दहशत पैदा कर दी है।

[@ इस मंदिर में सात दिन जलाए दीपक, हो जाएगी शादी ]

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Could Be Put On Donald Trumps Immigration Ban List, Says white house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, donald trump, trumps immigration ban list, white house, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved