• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP नेता ने प्रियंका को बताया‘पुरानी फाइल’,कहा-धो-पोंछकर...

लखनऊ। यूपी चुनावों में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पर बीजेपी के एक और नेता ने विवादित बयान दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी नेता विनय कटियार ने प्रियंका गांधी के लिए विवादित बयान दिया था। विनय कटियार ने कहा था कि प्रियंका से ज्सादा खूबसूरत महिलाएं बीजेपी में हैं। अब एक और बीजेपी नेता विद्यासागर सोनकर ने प्रियंका पर विवादित बयान दिया है।

बीजेपी के पूर्व सांसद और गाजीपुर की सैदपुर विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी विद्यासागर सोनकर ने प्रियंका गांधी को पुरानी फाइल कहा है। सोनकर ने कहा कि प्रियंका किसी दफ्तर की पडी पुरानी फाइल जैसी है, जो काम खत्म होने के बाद फिर दाखिल दफ्तर कर दी जाती है। सोनकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब चुनाव आता है, तब कांग्रेस वाले प्रियंका गांधी को धो-पोंछ कर बाहर निकाल देते हैं और फिर जब चुनाव खत्म हो जाता है, तो उनको दाखिल दफ्तर कर देते हैं।

राहुल-अखिलेश पर भी तंज:
यूपी चुनावों में सपा-कांगे्रेस के गठबंधन को लेकर भी सोनकर ने तंज कसा। सोनकर ने इस गठबंधन के बारे में कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक-दूसरे को पसंद नहीं करते, लेकिन फिर भी राहुल गांधी, अखिलेश यादव की गोद में बैठ गए हैं।

[@ यहां कब्र से आती है आवाज, ‘जिंदा हूं बाहर निकालो’ ]

यह भी पढ़े

Web Title-now bjp leader Vidyasagar Sonkar compares priyanka gandhi to an old file
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, bjp leader vidyasagar sonkar, priyanka gandhi, bjp leader says priyanka an old file, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved