• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

खास खबर Exclusive :यूपी की सियासत में अर्श पर बेटी,फर्श पर मां

अमरीष मनीष शुक्ला, इलाहाबाद । उत्तर प्रदेश की सियासत इन दिनों अपनों की कलह में सुलग रही है । सूबे में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी की पारिवारिक कलह में चाचा भतीजा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं । तो वहीं क्षेत्रीय राजनीति का समीकरण बदलने वाली अपना दल में मां बेटी के बीच तलवार खिची है । सोने लाल पटेल द्वारा यूपी में खड़ी की गई अपना दल की राजनीतिक विरासत का सही उत्तराधिकारी कौन है ? यह सवाल सोने लाल के दुनिया से रूखसत होने के बाद से ही गहराता चला जा रहा है । अनुप्रिया पटेल और मां कृष्णा पटेल अपना दल को दो अलग गुट में बांटकर राजनीति कर रही है। सही समय पर अनुप्रिया ने भाजपा का दामन थाम लिया था और आज वह केन्द्र सरकार में मंत्री हैं और लगातार अपना कद बढ़ाती ही जा रही हैं ।
ताजातरीन मामले में अपना दल की उत्तराधिकार की जंग ने एक बार फिर नया मोड़ ले लिया है। चुनाव आयोग ने कृष्णा पटेल को अपना दल का निशान रहा कप प्लेट का इस्तेमाल पर रोक लगा दी है । चुनाव आयोग ने कृष्णा पटेल यह बहुत बड़ा झटका दिया है। सियासी गलियारे में बस एक ही चर्चा है कि कृष्णा की हार के लिए अनुप्रिया का पर्दे के पीछे हाथ था ।
आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी

यह भी पढ़े

Web Title-Mother and daughter in politics, one On the sky and second on the fround
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allahabad, mother and daughter in politics, one on the sky and second on the fround, up election, up polls, anupriya patel, apna dal, krishna patel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved