• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बच्चा बदलने का मामला : स्वास्थ्य मंत्री ने दिए डीएनए टेस्ट कराने के आदेश

complained to Health Minister for Baby changing in hospital - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। सरकारी अस्पताल में स्टाफ पर बच्चा बदलने का आरोप लगाते हुए एक मां ने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के कार्यालय जाकर मदद की गुहार लगाई। कैथल से आई यह महिला यहां दूसरी बार शिकायत लेकर आई है। महिला का आरोप है कि उसका प्रसव कैथल के सरकारी अस्पताल में हुआ था। वहां के स्टाफ ने उसका बच्चा बदल दिया। इसकी शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

ये है मामला
महिला का कहना है कि उसने कैथल के सरकारी अस्पताल में प्रसव करवाया। प्रसव के बाद वहां की नर्स ने लडक़ा होने की बात कहकर बधाई दी। बाद में उसे जो बच्चा दिया गया वह करीब 10 दिन पहले जन्मा हुआ था। उसका आरोप है कि प्रसव के समय वहां दो लोग भी थे। उन्होंने ही स्टाफ के साथ मिलकर बच्चा बदलने का काम किया है। महिला के पति का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री ने पहले भी जांच के आदेश दिए थे, पर अस्पताल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह डीएनए टेस्ट के लिए तैयार है, पर उसकी मौजूदगी में नमूना लेकर जांच की जाए। मामले में स्वास्थ्य मंत्री के दखल के बाद सीएमओ कैथल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया और कैथल के उपायुक्त व डीजी हेल्थ को बच्चा और उसके मां-बाप का डीएनए टेस्ट कराने के आदेश दिए।

यह भी पढ़े

Web Title-complained to Health Minister for Baby changing in hospital
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anil vij, haryana health minister, complained, baby changing in hospital, chandigarh, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved