• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गरीब वर्ग सहित सभी वर्गों के आवास सस्ते होंगे

All classes will be cheap, including poor housing - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजस्थान आवासन मण्डल की 232वीं बोर्ड बैठक मंगलवार को मण्डल अध्यक्ष ए. मुखोपाध्याय की अध्यक्षता में आयोजित की गयी जिसमें मण्डल की विकसित भूमि की लागत को एक वर्ष तक स्थिर करने का निर्णय लिया गया। बैठक में नगरीय विकास विभाग के प्रमुख शासन सचिव, मुकेश शर्मा, मुख्य नगरीय नियोजक, मण्डल सचिव, शंकर लाल कुमावत, इन्दिरा मुख्य अभियन्ता के.सी. मीणा, जी.एस. बाघेला, वित्तीय सलाहकार आरती बागोटिया, निदेशक विधि भुवन प्रकाश शर्मा भी उपस्थित थे।

बैठक में मण्डल के आवदेकों एवं आवंटियों के हित में तथा बाजार की स्थिति के मद्देनजर मण्डल की अधिकतर आवासीय योजनाओं की वर्तमान विकसित भूमि दर को एक वर्ष तक स्थिर रखने का निर्णय लिया गया। इन में से जिन स्थानों पर भूमि की डीएलसी दर वर्तमान मण्डल की विकास दर से अधिक होगी उन स्थानों पर मण्डल की भूमि दर नियमानुसार बढायी जा सकेगी। बैठक में मण्डल की कोटपूतली की रामकृष्णपुरम योजना के 50 आवासों की लागत वर्ष 2014-15 की लागत के अनुसार स्थिर कर खुली बिक्री योजना द्वारा आवासों का निस्तारण करने का निर्णय लिया गया। बैठक में बोर्ड में वर्तमान में चल रहे निर्माण कार्यों एवं भविष्य में षुरू किये जाने वाले कार्यों के लिये वित्तीय संस्थाओं से फिलहाल ऋण नहीं लेने का भी निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़े

Web Title-All classes will be cheap, including poor housing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: all , classes, will , be, cheap, including, poor , housing, jaipur, rajsthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved