• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऍप्स में VMate शामिल

VMate included in the top 5 breakout apps in the social media app category - Gadgets News in Hindi

नई दिल्ली। ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, VMate ने सोशल मीडिया ऍप श्रेणी के सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट् ऍप्स में अपना स्थान बना लिया है। यह खबर ‘‘स्टेट ऑफ मोबाईल 2020’’ की ऐप एनी रिपोर्ट में प्रकाशित हुई, जो आईओएस एवं गूगल प्ले स्टोर पर होने वाले ऍप डाउनलोड्स की साल दर साल वृद्धि के आधार पर तैयार की गई है। VMate पे 5 करोड़ मासिक एक्टिव यूज़र्स हो चुके हैं।
यह प्लेटफॉर्म पूरे साल बहुत सक्रिय रहा तथा अपने बैनर तले अनेक सफल अभियान चलाकर करोड़ों यूज़र्स तक पहुंचा। इसने ऐसे इन्फ्लुएंसर्स उभारे , जो इस प्लेटफॉर्म की मदद से अपनी आजीविका भी अर्जित कर रहे हैं।
2019 में इस प्लेटफॉर्म ने नच बलिए सीज़न 9 के साथ सहयोग किया और नए साल के मौके पर न्यू ईयर धमाका के लिए सनी लियोनी को लेकर आया। यह प्लेटफॉर्म 2 कार विजेता दे चुका है और इसके क्रिएटर्स डांस रियल्टी शो में आ चुके हैं तथा सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का मौका भी जीत चुके हैं।
VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, मिस निशा पोखरियाल ने बताया, ‘‘सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऍप्स की श्रेणी में आना VMate की टीम एवं इसके क्रिएटर्स का वर्ष भर चला अथक परिश्रम प्रदर्शित करता है। भारत में VMate की बढ़ती लोकप्रियता के लिए हम इस प्लेटफार्म से जुड़े हर व्यक्ति को बधाई देते हैं।’’

VMate एक शॉर्ट वीडियो शूटिंग ऍप है, जहां पर पहली बार स्मार्टफोन का उपयोग कर रहे लोग भी आसानी से वीडियो शूट कर सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडिंग वीडियो स्टिकर, ड्युएट फीचर, एवं कैम्पेन पर आधारित रचनात्मक हैशटैग हैं, जो यूज़र्स को ऐप पर संलग्न रखते हैं तथा वो अपनी पसंद का कंटेंट बना या देख सकते हैं।

इस प्लेटफॉर्म ने अनेक क्रिएटर्स को पहली बार दर्शकों के सामने अपनी छिपी प्रतिभा बाहर लाने में समर्थ बनाया है। VMate की लोकप्रियता बढ़ने के साथ यूपी और बिहार से अनेक क्रिएटर्स इस प्लेटफॉर्म पर आए और अब वो इससे अपनी आजीविका चला रहे हैं।

VMate के बारे में
VMate एक ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म है। इस पर लोग अपनी कहानियां साझा कर सकते हैं, अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर सकते हैं, एक समान क्रिएटर्स से मिल सकते हैं, पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं तथा मशहूर हो सकते हैं। VMate यूज़र्स को आसान वीडियो एडिटिंग टूल्स, अद्भुत स्टिकर्स एवं रोचक ड्युअट फंक्शन प्रदान करता है, जिनकी मदद से वो यादगार क्षणों का निर्माण कर VMate समुदाय में लोगों के साथ इंटरैक्ट कर सकते हैं।
आज भारत के लाखों लोग VMate ऐप का उपयोग करके अपनी जिंदगी के क्षणों को रोचक वीडियो के माध्यम से साझा कर रहे हैं। साथ ही प्रतिभाशाली क्रिएटर्स को VMate पर अपने वीडियोज़ की मदद से लाखों रुपये की कमाई भी हो रही है।
इंटरनेट के अत्यधिक प्रसार के साथ VMate युवा भारतीयों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां उन्हें शॉर्ट वीडियोज़ द्वारा पूरे भारत को अपनी प्रतिभा दिखाकर प्रसिद्धि एवं आय कमाने का नया अवसर मिलता है। यह ऐप गूगल प्ले पर उपलब्ध है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-VMate included in the top 5 breakout apps in the social media app category
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vmate, top 5 breakout apps, social media app category, social media, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved