• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान : इमरान के सौतेले बेटे पर 2 लोगों के अपहरण का आरोप

Pakistan: Imran stepson accused of kidnapping 2 people - World News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के सौतेले बेटे पर दो लोगों के अपहरण का आरोप लगा है। लाहौर हाईकोर्ट ने उसे इस मामले में पेश होने के लिए कहा है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में इमरान की पत्नी बुशरा मानेका का पहले पति खावर मानेका से इब्राहीम मानेका नाम का बेटा है। उस पर आरोप है कि उसने पुलिस की मदद से दो लोगों का अपहरण किया है।

याचिकाकर्ता मोहम्मद हसन ने अदालत से अपने दो भाइयों को सुरक्षित बरामद करने की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि उनके दोनों भाइयों का इब्राहीम मानेका से कारोबारी संबंध था। एजाज अहमद नाम के उनके एक भाई ने इब्राहीम से एक कार उधार ली थी और यह कार एक सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद इब्राहीम ने कार के एवज में बहुत बड़ी रकम की मांग शुरू कर दी।

हसन ने कहा कि 'ऊंची पहुंच रखने वाले' इब्राहीम मानेका ने पुलिस की मदद से उनके दो भाइयों एजाज और अहसन को उठवा लिया। उन्होंने इब्राहीम से भाइयों को छोड़ने की गुहार लगाई लेकिन उसने पहले 15 करोड़ रुपये मांगे।

उधर, पुलिस ने अदालत में एक रिपोर्ट दाखिल कर कहा है कि दोनों लोग किसी मामले में न तो वांछित हैं और न ही उन्हें हिरासत में लिया गया है।

अदालत ने मामले की अगली सुनवाई 24 फरवरी को तय की और उस दिन इब्राहीम को पेश होने के लिए समन भेजने का आदेश दिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan: Imran stepson accused of kidnapping 2 people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, imran khan, stepson, accused, kidnapping, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved