• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक और महिला ने लगाया अमेरिकी सीनेटर पर यौन उत्पीडन का आरोप

as Senator Al Franken faces fresh allegations of sexual assault - World News in Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के डेमोक्रेटिक सीनेटर अल फ्रैंकन पर एक और महिला ने यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए कहा है कि 2010 में स्टेट फेयर में उनके साथ तस्वीर खींचवाने के दौरान फ्रैंकन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था। अब टेक्सास के फ्रिस्को में रहने वाली लिंडसे मेन्ज (33) ने सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि उन्हें उस समय बहुत बुरा लगा था और उन्होंने तुरंत अपने पति को इसके बारे में बताया था। इन आरोपों पर सीनेटर ने कहा कि उन्हें मेन्ज के साथ तस्वीर खींचवाने वाली घटना याद नहीं है लेकिन उन्हें खेद है कि उनके कारण मेन्ज को बुरा लगा।

फ्रैंकन ने बताया कि स्टेट फेयर में मैं अपने पास मौजूद सैकड़ों लोगों के साथ हजारों तस्वीरें खिंचवाता हूं। लेकिन मुझे इस तस्वीर के बारे में कुछ याद नहीं। कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस के स्थानीय रेडियो चैनल की एंकर लीन ट्वीडेन ने कहा था कि 2006 में जब फ्रैंकन कॉमेडियन थे, उस समय फ्रैंकन ने उन्हें जबरन किस किया था और गलत ढंग से छुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-as Senator Al Franken faces fresh allegations of sexual assault
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: american senator al franken, sexual assault on al franken, fresh allegations of sexual assault on al franken, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved