• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

NRC विवाद पर बोले अमित शाह, कांग्रेस के पास हिम्मत नहीं, हमने लागू किया

नई दिल्ली। नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स यानि (एनआरसी) पर हंगामा बरपा हुआ है। सडक़ से लेकर संसद तक विपक्षी दल इस मुद्दे पर हंगामा कर रहे हैं। राज्यसभा में इस मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अमित शाह ने कहा घुसपैठियों के मुद्दे पर आप लोगों के पास पुख्ता कदम उठाने की हिम्मत कहां थी। ये तो एनडीए की सरकार है जिसने इतना बड़ा कदम उठाया। ये जानना जरूरी है कि आखिर वो कौन लोग हैं जो घुसपैठियों को बचाना चाहते है।

असम में इस मुद्दे पर जबरदस्त हंगामा हुआ, लडक़ों को जान देनी पड़ी। अमित शाह ने असम में अवैध घुसपैठियों के मुद्दे पर बोलते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को निशाने पर लिया। अमित शाह ने छाती ठोकर कहा कि एनआरसी कांग्रेस का फैसला था लेकिन हिम्मत नहीं था इसलिए लागू नहीं कर पाए, हममें हिम्मत है इसलिए हमने करके दिखाया।

अमित शाह के इस बयान के बाद विपक्षी सांसद दीर्घा में आए और जोरदार नारेबाजी करने लगे, जिसके बाद राज्यसभा को दस मिनट के लिए स्थगित करना पड़ा। दस मिनट बाद शुरू हुई कार्यवाही के दौरान भी हंगामा जारी रहा जिसके बाद सभापति वैंकेया नायडू ने कल सुबह 11 बजे तक के लिए राज्यसभा स्थगित कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We did what Congress could not, says BJP MP Amit Shah in Rajya sabha about assam NRC final draft
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, bjp mp, amit shah, rajya sabha, assam nrc final draft, national register of citizens, नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved