• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आतंकवाद के खात्मे के लिए केंद्र सरकार ने तैयार किया बड़ा एक्शन प्लान

नई दिल्ली। आतंकवाद के खात्मे के लिए केंद्र सरकार ने बड़ा प्लान तैयार किया है। सूत्रों की मानें तो केंद्र सरकार ने आतंकवादियों के खात्मे के लिए एक एक्शन प्लान बनाया है। बताया जा रहा है कि अब सेना आतंकवादियों को ढूंढ-ढूंढकर मौत के घाट उतारेगी। सूत्रों के मुताबिक केंद्र सरकार आतंकवाद के खिलाफ अब साझा अभियान चलाएगी। इस अभियान में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल होंगे। यह टीम अब आंतकवादियों के ढूंढगी और इसके लिए सभी एक-दूसरे की मदद करेंगे।

वहीं, कांग्रेस ने मंगलवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को अमानवीय और बर्बर करार देते हुए कहा कि मोदी सरकार तीर्थयात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने में असफल रही है। कांग्रेस ने इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की मांग की है। जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार देर शाम खानाबल में 60 यात्रियों से भरी बस पर आतंकवादियों की गोलीबारी में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, यह समय है कि सरकार जागे, और शब्दों व बैठकों को छोडक़र काम करे और आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई करे। सुरजेवाला ने कहा कि आतंकवादियों ने कश्मीर की मिली-जुली संस्कृति पर हमला किया है। उन्होंने कहा, अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर आतंकवादी हमले से राष्ट्र चकित और अत्यधिक दुखी है। मौजूदा सरकार क्या कर रही है, यह एक मूक सवाल है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Central Government has prepared a big action plan for the end of terrorism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: central government, big action plan, end of terrorism, amarnath yatra terror attack, anantnag, amarnath yatra, army, police and crpf, joint operations\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved