• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘अब तक छप्पन’ के असिस्टेंट डायरेक्टर ने की खुदकुशी

Shocking! Ab Tak Chhappan assistant director committed suicide by jumping off from his buildings roof - India News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म अब तक छप्पन के असिस्टेंट डायरेक्टर और पेशे से फिल्म स्क्रिप्ट राइटर रविशंकर आलोक ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि उन्होंने बुधवार को एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली।

वहीं, बताया जा रहा है कि रविशंकर के पास बीते एक साल से कोई भी काम नहीं था। जिस कारण से वह खासा परेशान था। साथ ही वह किराए के घर में रहते थे। ऐसे में खबरों की मानें तो उनके भाई ने बताया कि रविशंकर डिप्रेशन में थे।

बुधवार को एक बिल्डिंग से कूदकर रविशंकर ने जान दे दी। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को भी ये डिप्रेशन का मामला लग रहा है।

फिल्म अब तक छप्पन 2004 में आई थी, इस फिल्म में रविशंकर ने डायरेक्टर शिमित अमीन के साथ बतौर सह निर्देशक काम किया था। फिल्म ने पर्दे पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म में नाना पाटेकर मुख्य किरदार में थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shocking! Ab Tak Chhappan assistant director committed suicide by jumping off from his buildings roof
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shocking news in hindi, ab tak chhappan movie, assistant director, committed suicide, jumping off from his buildings roof, ravi shankar alok, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved