• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी, पीएम मोदी को नहीं भेजा न्योता

Raj Thackeray invites Rahul Gandhi for sons wedding, but leaves out PM Narendra Modi - India News in Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सुप्रीमो राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके लिए राज ठाकरे ने नामी-गिरामी हस्तियों को आमंत्रित करने के महा अभियान में जुटे हुए हैं। इसके जरिए ठाकरे 2019 के चुनाव से पहले दोस्तों का दिल जीतने और दुश्मनों को प्रभावित करने में लगे हुए हैं। लेकिन अब इस शादी का निमंत्रण के लिए मेहमानों की सूची को लेकर चर्चा होने लगी है।

खबरों के मुताबिक राज ठाकरे ने इस शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता नहीं भेजा है। लेकिन उनके मंत्रिमंडल के कई दिग्गज नेताओं को उन्होंने शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है। राज ठाकरे ने पीएम मोदी की सरकार के कई कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी को शादी का कार्ड भेजा है। इससे पहले राज अपने चचेरे भाई व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को निमंत्रण देने गए थे। इसके अलावा अमित ठाकरे की शादी में प्रमुख गेस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, प्रकाश जावेडकर, मेनका गांधी और धर्मेंद्र प्रधान, शरद पवार समेत बॉलीवुड के नामी चेहरों का नाम शामिल हैं।

बता दें कि मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी डॉ. संजय बोरुडे की बेटी मिताली के साथ होने वाली है। गौरतलब हो कि जब राज ठाकरे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार से दो घंटे तक मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की सियासी गलियारे में सुगबुगाहट होने लगी थी। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक बातचीत भी हुई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Raj Thackeray invites Rahul Gandhi for sons wedding, but leaves out PM Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raj thackeray, rahul gandhi, mns chief raj thackeray, raj thackeray son wedding, pm narendra modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved