• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K : त्राल में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Pulwama: Two terrorists killed in the operation, arms and ammunition recovered - India News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। यहां स्थित सीआरपीएफ की 180 बटालियन के कैंप के पास आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। लंबे समय तक चली इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। मारे गए आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त होना अभी बाकी है।

आज ही जम्मू कश्मीर के ही शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी और उनका एक सक्रिय सहयोगी मारा गया था। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के दारगाड सुगन इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

सुरक्षा बलों ने जैसे ही तलाशी अभियान शुरू किया, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो आतंकवादी और उनका एक ‘सक्रिय सहयोगी’ मारा गया। अधिकारी ने बताया कि माना जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में से एक हिज्बुल मुजाहिदीन का साजू माग्रे है। माग्रे आईईडी विस्फोटों सहित कई आतंकी वारदात में शामिल था। एक अन्य आतंकवादी की पहचान नहीं हो सकी है। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pulwama: Two terrorists killed in the operation, arms and ammunition recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama, terrorists killed, operation, arms and ammunition recovered, jammu and kashmir police, encounter in tral, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved