• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार के पार्टी नेताओं से मिलेंगे नड्डा

Nadda will meet party leaders of Bihar - India News in Hindi

नई दिल्ली । अपने पुराने सहयोगी जदयू प्रमुख नीतीश कुमार के राजद के साथ गठबंधन तोड़ने और सरकार बनाने के कुछ दिनों बाद, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार शाम को बिहार यूनिट के पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने कहा कि नड्डा 2024 में अगले लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में पार्टी की योजना और रणनीति पर चर्चा करेंगे। बैठक के दौरान संगठनात्मक बदलाव पर भी चर्चा होगी।

सूत्रों ने कहा, बैठक शाम को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में होगी। बैठक की अध्यक्षता नड्डा करेंगे। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष भी मौजूद रहेंगे।

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, राज्य सरकार में पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन और बिहार यूनिट के अन्य लोग बैठक में शामिल होंगे।

सूत्रों ने दावा किया कि बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे और नित्यानंद राय और वरिष्ठ नेताओं रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी के भी बैठक में शामिल होने की संभावना है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nadda will meet party leaders of Bihar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, nadda will meet party leaders of bihar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved