• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुमार विश्वास बने राजस्थान के प्रभारी, अमानतुल्लाह खान ‘आप’ से सस्पेंड

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापकों में से एक कुमार विश्वास पार्टी में ही बने रहेंगे। कुमार विश्वास ने पार्टी में ही रहने पर सहमति जताई है, जबकि उन पर भाजपा-आरएसएस का एजेंट होने का आरोप लगाने वाले विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाए जाने का ऐलान भी किया गया है। मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्लाह खान को पार्टी से निलंबित किए जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा, कई फैसले हुए हैं, पर दो सबसे अहम फैसले ये हैं कि अमानतुल्लाह खान को पार्टी की सदस्यता से निलंबित करने का फैसला हुआ है।

साथ एक कमिटी का गठन किया गया है जो इस पूरे मामले की जांच करेगी। अमानतुल्लाह का पक्ष भी सुना जाएगा...तब तक वह निलंबित रहेंगे। इस जांच समिति की अध्यक्षता पार्टी सचिव पंकज गुप्ता करेंगे, जबकि आशुतोष और आतिशी मार्लेना इसके सदस्य होंगे। दूसरा फैसला यह है कि कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है। वह पार्टी के संगठन को वहां मजबूत बनाने का काम करेंगे। आपको बता दें कि राजस्थान का प्रभार सिसोदिया के पास था, जिसे अब कुमार विश्वास को सौंप दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kumar Vishwas will not leave aap, Maintain the charge of Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap, delhi chief minister, arvind kejriwal, rajasthan charge, kumar vishwas, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved