• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

रिश्तेदारों को अगवा किये जाने के बाद 3 पुलिसकर्मियों ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों से अगवा किए पुलिसकर्मियों के 11 परिजनों को आतंकियों ने शुक्रवार शाम रिहा कर दिया। अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने कुलगाम, अनंतनाग, शोपियां और अवंतीपुरा से कम से कम आठ लोगों को अगवा किया था। हालांकि पुलिस अभी इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि रिहा किए लोग घर पहुंचे हैं कि नहीं।

पुलिसवालों के परिजनों को आतंकियों द्वारा छोड देने के बाद उन्होंने इन लोगों को धमकी दी है कि सभी पुलिसवाले अपने पद से इस्तीफा दे दें। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो आगे रहम नहीं करेंगे। आतंकियों की धमकी के बाद त्राल में तीन एसपीओ ने इस्तीफा भी दे दिया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को आतंकी इनमें से एक एसपीओ के घर में घुस गए थे। आतंकियों की धमकी के बाद पुलिसवालों के परिजनों में खौफ पैदा हो गया है।

वहीं दूसरी और आतंकी संगठन हिज्बुल ने बदले में अपने रिश्तेदारों की रिहाई की मांग भी रखी थी। आपको बता दें कि आतंकियों ने अपहरण की इस कार्रवाई को ऐसे समय में अंजाम दिया है जब केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में पंचायत चुनाव कराने की तैयारी कर रही है। आतंकी इससे पहले भी कई सुरक्षाकर्मियों का अपहरण कर उनकी हत्या कर चुके हैं।
बता दें कि घाटी में सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए सक्रिय आतंकवादियों ने अब जम्मू कश्मीर के पुलिसवालों के परिवारों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बीते 48 घंटों में 11 पुलिसवालों के परिवार के किसी न किसी सदस्य को अगवा कर लिया गया था।

इन लोगों को किया था अगवा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu Kashmir Spo Quits After Abductions Of Police Kin By Hizbul Mujahideen Terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu kashmir, spo quits after abductions of police kin, hizbul mujahideen terrorists, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved