• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेना ने पकडे 2 आतंकी, कहा-कश्मीर में हिंसा की साजिश रच रहा है PAK

Jammu Kashmir Indian Army Two Intruders Arrest Pakistan Terrorist Attack - India News in Hindi

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वहीं दूसरी और जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। चिनार सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, सेना ने दो आतंकियों को पकड़ा है। पकडे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के है।


लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बताया कि भारतीय सेना ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकियों को 22 अगस्त की देर रात बारामूला से गिरफ्तार किया है। इस दौरान पकड़े गए आतंकी का वीडियो भी जारी किया गया। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के नाम खलील अहमद और मोजाम खोकर हैं। अधिकारियों ने बताया कि घाटी में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है। पाक की सेना आतंकियों की सहायता कर रही है। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि कई आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jammu Kashmir Indian Army Two Intruders Arrest Pakistan Terrorist Attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu kashmir, indian army, 2 terroriest arrest, pakistan terrorist attack, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved