• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनंदन पर पाक को जवाब, दबोचे गए आतंकी को सेना ने चाय पिलाकर पूछा- कैसी लगी?

Indian Army gets Pakistani terrorists confession over a cup of tea - India News in Hindi

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। कोई बड़ी साजिश की फिराक में है, लेकिन भारतीय सेना उसके हर मंसूबों पर पानी फेर रही है। बुधवार को भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें दो पाकिस्तानी आतंकियों के वीडियो दिखाए। पकड़े गए मोहम्मद अजीम नाम के एक आतंकी से सेना के अफसर ने पूछा ‘और, चाय कैसी लगी?’ इस पर आतंकी कहता है ‘बहुत अच्छी लगी।’ इसे भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान को जवाब माना जा रहा है।

चिनार सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, सेना ने दो आतंकियों को पकड़ा है। पकडे गए दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के है।

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बताया कि भारतीय सेना ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आतंकियों को 22 अगस्त की देर रात बारामूला से गिरफ्तार किया है। इस दौरान पकड़े गए आतंकी का वीडियो भी जारी किया गया। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के नाम खलील अहमद और मोजाम खोकर हैं। अधिकारियों ने बताया कि घाटी में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैलाना चाहता है। पाक की सेना आतंकियों की सहायता कर रही है। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि कई आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Army gets Pakistani terrorists confession over a cup of tea
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army, pakistani terrorists confession over a cup of tea, general k j s dhillon, additional director general of police munir khan, mohammad khalil and mohammad nazim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved