• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

NCR में मौसम ने फिर डाला अडंगा, दिल्ली उतरने वाले 9 विमान जयपुर डायवर्ट

Chill in air, light drizzle: Delhi weather goes through a sudden mood swing - India News in Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर मौसम ने करवट ली है। दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में फिलहाल बारिश हो रही है। बारिश की वजह से तापमान में गिरावट आई है और ठंड बढ़ गई है। बारिश के अलावा हल्की हवाएं भी चल रही हैं। सोमवार की शुरूआत हल्की धूप के साथ हुई और दोपहर आते-आते मौसम बदलना शुरू हो गया है और आसमान में काले बादल छा गए। चार बजे बाद अचानक बारिश होना शुरू हो गया।

2 फ्लाइट लखनऊ डायवर्ट
बारिश के चलते खराब मौसम की वजह से दिल्ली की 16 फ्लाइट्स का रूट डायवर्ट किया गया। जिसमें दिल्ली में उतरने वाले 9 विमानों का जयपुर और 2 विमानों को लखनऊ डायवर्ट किया गया। गौरतलब है कि एनसीआर में फरवरी माह में यह तीसरी बारिश हुई। इससे पहले भी कई बार बारिश की वजह से फ्लाइट्स के रूट डायवर्ट किए गए हैं। फरवरी माह के शुरू में हुई बारिश में दिल्ली उतरने वाली 38 उड़ानों के रूट में बदलाव किया गया था।


मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली एनसीआर में बारिश के साथ-साथ ओले भी पड़ सकते हैं। इससे पहले मौसम विभाग ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि सोमवार को को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 11.0 डिग्री सेल्यियस रह सकता है जबकि अधिकतम तापमान 22.0 डिग्री सेल्यियस तक रहने की उम्मीद जताई थी।

इसके अलावा मौसम विभाग ने कहा था कि सोमवार सुबह की शुरूआत हल्की ठंड के साथ हो सकती है और हल्की बूंदाबांदी की भी संभावना जताई गई थी। आपको बता दें, मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को भारी हिमपात और बारिश होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है। पूर्वानुमान में कहा गया है कि राज्य के ऊंचे और मध्यम पहाड़ी इलाकों में भारी हिमपात तथा निचले पहाड़ी तथा मैदानी इलाकों में 26 फरवरी को भारी बारिश होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chill in air, light drizzle: Delhi weather goes through a sudden mood swing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: weather in delhi ncr, chill in air, light drizzle, delhi weather, sudden mood swing, heavy rainfall, hailstorms reported in some areas, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved