• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुब्रत मंडल का बचाव करके ममता ने अपना अपराध कबूल कर लिया : भाजपा

By defending Anubrata Mondal, Mamata Banerjee has owned up his crime:BJP - India News in Hindi

नई दिल्ली । भाजपा ने गुरुवार को कहा कि अनुब्रत मंडल का सार्वजनिक रूप से बचाव करके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में प्राथमिक शिक्षक भर्ती घोटाले से संबंधित एक मामले में अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल को गुरुवार को अदालत में पेश होने के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट से मिले निर्देश का भी हवाला दिया। पश्चिम बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, "जांच एजेंसियों ने अब तक 17 करोड़ रुपये की बेहिसाब एफडी का पता लगाया है और कलकत्ता हाईकोर्ट ने अनुब्रत मंडल की बेटी को पेश होने के लिए कहा है, जिसे टीईटी दिए बिना शिक्षक की नौकरी मिल गई है। उसका बचाव करके। सार्वजनिक रूप से उनकी गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी ने अपने अपराधों का स्वामित्व लिया है।"

इससे पहले, कलकत्ता हाईकोर्ट ने सुकन्या को शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) उत्तीर्ण करने के अपने दावे का समर्थन करने वाले सभी संबंधित दस्तावेज पेश करने का निर्देश दिया, जिसके आधार पर उसने नौकरी हासिल की। एकल-न्यायाधीश पीठ ने अनुब्रत मंडल के पांच अन्य रिश्तेदारों को उनके भाई सुमित मंडल और भतीजे सात्यकी मंडल सहित अनैतिक तरीकों से शिक्षण कार्य प्राप्त करने के समान आरोपों में अदालत में उपस्थित होने का निर्देश दिया।

रविवार को स्वतंत्रता दिवस से संबंधित एक समारोह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था, "उन्होंने मंडल को क्यों गिरफ्तार किया है? मंडल ने क्या किया है? मुझे वास्तविक मामलों की जांच करने वाली केंद्रीय एजेंसियों से कोई आपत्ति नहीं है। केंद्र सरकार हमेशा मंडल के खिलाफ रही है। हर चुनाव में उन्हें नजरबंद रखा गया है। उनकी गिरफ्तारी हजारों मंडलों को जन्म देगी।"

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 11 अगस्त को मंडल को गिरफ्तार किया था, उसके बाद से ममता ने पहली बार मंडल के बारे में बात की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-By defending Anubrata Mondal, Mamata Banerjee has owned up his crime:BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: by defending anubrata mondal, mamata banerjee has owned up his crime, bjp, anubrata mondal, mamata banerjee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved