• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP ने बड़ी रैलियों पर लगाई रोक, अब PM मोदी भी सिर्फ 500 लोगों को करेंगे संबोधित

BJP prohibits big rallies, now PM Modi will also address only 500 people - India News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना के खतरे को देखते हुए पश्चिम बंगाल में बड़ी रैलियों पर रोक लगाई है। अब पार्टी ने सिर्फ छोटी जनसभाओं को करने का निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सभी नेता सिर्फ पांच-पांच सौ लोगों की उपस्थिति वाली रैलियों में संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को यह निर्णय लिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव जैसी लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पूर्ण होना जरूरी है और साथ ही कोरोना संक्रमण की चेन को भी तोड़ना है। ऐसे में पार्टी ने बड़ी जनसभाओं, रैलियों और आयोजनों पर रोक लगाई है। ये छोटी-छोटी जनसभाएं खुले में कोविड 19 प्रोटोकॉल के सख्त पालन के बीच होंगी। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में 6 करोड़ मास्क और सेनिटाइजर बांटने की भी तैयारी की है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी प्रदेशों में कोरोना हेल्प डेस्क और कोविड हेल्पलाइन नंबर भी खोलने का निर्देश दिया है। ताकि जनसेवा का अभियान चल सके। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इससे पूर्व रविवार को सभी प्रदेशों को 'अपना बूथ-कोरोना मुक्त' अभियान चलाने का निर्देश दिया था। बता दें कि पिछले साल भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशन में सेवा ही संगठन अभियान चलाकर 30 करोड़ फूड पैकेज बांटा था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP prohibits big rallies, now PM Modi will also address only 500 people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, pm modi, narendra modi, westbengalelections2021, assemblyelections2021, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved